Breaking News

ऋतिक रोशन ने एनजीओ के साथ मिलकर उठाया जरुरतमंदों को खाना खिलाने का जिम्मा, कहा-‘देश में कोई भूखा न सोए’

Hrithik Roshan provides for 1.2 lakh meals for the needy amid coronavirus pandemic

बीएमसी कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था करने के बाद, ऋतिक रोशन अब उन लोगों के लिए 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की व्यवस्था करने में मदद कर रहे हैं जिन्हें इस समय खाने की कमी महसूस हो रही है। ऋतिक ने अक्षय पात्र नामक एनजीओ की मदद की है जो वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर के निम्न आय वर्ग के लोगों को इन कठिन समय में पौष्टिक पका हुआ भोजन उपलब्ध करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है।

अक्षय पात्र ने जताया ऋतिक का आभार: एनजीओ अक्षय पात्र ने ऋतिक की मदद प्राप्त करने के बारे में इन्स्टाग्राम पर लिखा,”हमें यह बात साझा करने में खुशी हो रही है कि हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार @iHrithik द्वारा सशक्त बनाया गया है। मिलकर अब हम वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे, जब तक उनकी दिनचर्या सामान्य नहीं हो जाती है। हम ऋतिक रोशन द्वारा तत्काल मदद करने के लिए उनके आभारी हैं। आपके इस भाव के लिए हम तहेदिल से धन्यवाद करते हैं। @iHrithik ”

ऋतिक ने भी दिया जवाब: ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर जवाब देते हुए लिखा,”मैं आपको यह सुनिश्चित करता हूं कि हमारे देश में कोई भी भूखा न सोए। आप सभी असली सुपरहीरो हैं। #IndiaFightsCorona #CovidRelief”

About Paras Chabra

Check Also

Karisma Tanna to Sana Khan, actresses shares funny tik tok videos

करिश्मा तन्ना से लेकर सना खान पर पर छाया टिक-टॉक का जादू, बना रही हैं मजेदार वीडियोज

भोपाल. पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स घर पर ही अपना सारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *