Breaking News

महिला डॉक्टर से पड़ोसी बोला- गेट आउट, बदसलूकी भी की; डॉक्टर ने कहा- मैं अपने फर्ज से पीछे नहीं हटूंगी

डॉक्टर ने कहा- कुछ दिन पहले मैंने पुलिस से कहा था कि पड़ोसी परेशान कर रहे हैं। एक ने पूछा था- तुम अस्पताल में काम करती हो, कहीं कोरोना तो नहीं हो गया है।
डॉक्टर ने कहा- कुछ दिन पहले मैंने पुलिस से कहा था कि पड़ोसी परेशान कर रहे हैं। एक ने पूछा था- तुम अस्पताल में काम करती हो, कहीं कोरोना तो नहीं हो गया है।

  • सूरत में महिला डॉक्टर को पड़ोसी ने धमकाते हुए उसे घर छोड़कर जाने को कहा
  • महिला डॉक्टर ने घटना का वीडियो बनाया, पुलिस से शिकायत की, पीएमओ को ट्वीट किया

सूरत. देश में कोरोना संक्रमण के बीच मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों को फ्रंट लाइन वॉरियर कहा जाता है। पूरे देश ने इनके सम्मान में तालियां बजाने से लेकर दीये तक जलाए। लेकिन, गुजरात में एक महिला डॉक्टर से बदसलूकी का मामला चर्चा में है। सूरत के सिविल अस्पताल में काम करने वाली डॉ. संजीवनी से उनके पड़ोसी चेतन मेहता और उसकी पत्नी भावना मेहता ने बदसलूकी की। उन्हें घर छोड़कर जाने के लिए भी धमकाया। डॉक्टर ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है। डॉ. संजीवनी ने कहा- मैं अपना काम करती रहूंगी और फर्ज निभाने से कभी भी पीछे नहीं हटूंगी।

डॉक्टर ने कहा- जब कोई जवाब नहीं दिया, तो पड़ोसी भड़क गए

कुछ दिन पहले मैंने पुलिस को शिकायत कर कहा था कि पड़ोसी परेशान कर रहे हैं। एक ने मुझसे पूछा- तुम अस्पताल में काम करती हो। कहीं तुम्हें भी वायरस का संक्रमण तो नहीं हो गया है। मैंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इस बात से वे लोग भड़क गए। रविवार को मैं घर पहुंची, तो पड़ोसी चेतन और उसकी पत्नी बाहर ही खड़े थे। मेरे घर में डॉगी है। उसे देखकर भावना भड़क गई। चिल्लाकर आस-पास के लोगों को इकठ्ठा कर लिया और बोली कि कुत्ता काट रहा है। अटैक कर रहा है। तभी चेतन ने मुझे गाली देनी शुरू कर दी और धक्का दे दिया। धमकी देते हुए कहा यह सब नहीं चलेगा। तुझे यहां रहना है कि नहीं।
पुलिस बोली- अब ऐसा बर्ताव नहीं होगा

इस दुर्व्यवहार के बाद डॉ. संजीवनी ने कहा- मैं कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हूं, क्या यह मेरी गलती है। उन्होंने पीएमओ को ट्वीट कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। वहीं, अब पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अब उनके साथ कोई ऐसा व्यवहार नहीं करेगा।

पड़ोसी ने डॉक्टर से जाने के लिए कहा

महिला डॉक्टर के साथ हुई बदसलूकी के वीडियो में भी पड़ोसी की धमकी मौजूद है। डॉक्टर के पड़ोसी चेतन ने उनसे कहा- गेट आउट। डॉक्टर है तो क्या हुआ? जानती नहीं मुझे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मारपीट के और भी मामले सामने आए 

गुजरात में कुछ दिन पहले ही सिविल अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर डॉ. ओमकार के. से पुलिस कर्मी ने मारपीट की थी। वे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी बीच पुलिसकर्मी ने उन्हें रोककर बदतमीजी की और फिर उनके साथ मारपीट की।

About Paras Chabra

Check Also

Duty hours have increased, children are away from home, many times they are contacted by video call; yet the same thing on duty

ड्यूटी के घंटे बढ़ गए हैं, घर में बच्चों से दूर रहती हैं, कई बार वीडियो कॉल से ही संपर्क;फिर भी जुबां पर एक ही बात “ड्यूटी फर्स्ट”

काेराेना संक्रमण के संकट में प्रशासन के अधिकारी, पुलिस, डाॅक्टर और अन्य जरूरी सेवाओं से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *