Breaking News

सलमान के पास पहुंची इंडस्ट्री के 16 हजार दिहाड़ी कर्मचारियों की डीटेल्स, मनी ट्रांसफर शुरू किया

Salman Khan started money transferring to daily wages workers of film industry

सलमान खान ने COVID ​​-19 के कारण लॉकडाउन के बीच फिल्म उद्योग के 25,000 श्रमिकों का खर्च वहन करने का वादा किया था। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने 19,000 श्रमिकों से खाता विवरण प्राप्त किया। कुछ श्रमिकों ने स्वेच्छा से कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति इस महामारी में पालने के लिए स्थिर है और जोर देकर कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई उन लोगों की मदद करे, जिन्हें पैसों की सबसे ज्यादा जरूरत है।

एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने सदस्य कर्मचारियों के इस कदम की सराहना की और पुष्टि करते हुए कहा- “सलमान खान ने 25,000 श्रमिकों का विवरण मांगा था। हमें 19,000 सदस्य कार्यकर्ताओं से विवरण प्राप्त हुआ। जिसमें से 3000 कामगार पहले ही यशराज फिल्म्स से 5000 रुपये प्राप्त कर चुके थे। इसलिए हमने बाकी बचे 16,000 श्रमिकों का विवरण सलमान खान को भेज दिया है और उन्होंने पैसे ट्रांसफर करना शुरू कर दिया है। जल्द ही सभी को पैसे मिलेंगे।”

दुबे ने कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई को आज प्रोड्यूसर्स की ओर से 1.5 करोड़ रुपये मिले हैं, साथ ही एसोसिएशन को और मदद मिल रही है। सलमान खान ने मनी ट्रांस करने के बाद, FWICE अन्य सदस्य श्रमिकों का मूल्यांकन करेगा और उन्हें धन वितरित करेगा। यह भी तय करेगा कि लॉकडाउन बढ़ने पर सदस्यों की मदद कैसे की जाए।

About Samy i

Check Also

Karisma Tanna to Sana Khan, actresses shares funny tik tok videos

करिश्मा तन्ना से लेकर सना खान पर पर छाया टिक-टॉक का जादू, बना रही हैं मजेदार वीडियोज

भोपाल. पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स घर पर ही अपना सारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *